Joharlive Team

रांची। रिम्स में इलाजरत आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने आये बिहार के कार्यकर्ताओं ने रिम्स के सामने सड़क पर जमकर हंगामा किया। बीच सड़क पर गाड़ियों की लंबी जाम के कारण स्थानीय से कार्यकर्ता भीड़ गए। यह सब खेल रांची पुलिस के सामने घटी। लेकिन, मूकदर्शक बन देखते रह गयी। पहले कार्यकर्ताओं ने रोड पर जाम लगाया, उसके बाद आम आदमी के साथ धक्का-मुक्की गाली-गलौज की
बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इन दिनों चारा घोटाला के विभिन्न मामलों में सजायाफ्ता और कई बीमारियों से ग्रसित होने के कारण रिम्स में इलाजरत है।

50 से ज्यादा गाड़ियों का काफिला लेकर बिहार से रांची आये थे तेजप्रताप
बिहार आरजेडी में छिडे़ घमासान के बाद लालू के बुलावे पर तेज प्रताप यादव कल देर रात रांची पहुंचे। तेज प्रताप के साथ गाड़ियों का एक पूरा काफिला झारखंड पहुंचा है। इस काफिले में करीब 50 से ज्यादा गाड़ियों का काफिला था। इसे लेकर झारखंड के प्रमुख विपक्षी पार्टी बीजेपी ने भी सवाल उठाए हैं और कहा है कि तेज प्रताप ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए 60 गाड़ियों के काफिले के साथ रांची पहुंचे हैं, जिसका नजारा रिम्स परिसर में भी देखने को मिला है।

सड़क जाम के कारण परिजनों ने विरोध प्रकट किया
तेजप्रताप अपने पिता लालू प्रसाद से मिलने रिम्स के डायरेक्टर बंगले में पहुंचे तो लगभग पूरा रिम्स कैंपस बिहार से आई गाड़ियों से भर गया। रोड पर लंबा जाम लग गया। यहां तक की मरीजों का आना-जाना भी दूभर हो गया था। ऐसे में एक आम आदमी जो यहां के किसी काम से आया था। अपने परिजनों से मिलने उसने इस पर जब विरोध प्रकट किया, तो राजद कार्यकर्ताओं ने खुलकर अपनी गुंडागर्दी दिखाई और उसकी गाड़ियों में तोड़फोड़ किया।

Share.
Exit mobile version