देवघर. झारखंड के देवघर में लूट की घटना दिन व दिन बढ़ती जा रही है. शहरी क्षेत्र में अपराधी लगातार लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं. वहीं सोमवार को उस वक्त लूट की घटना को अंजाम दिया गया, जब 14 साइबर अपराधियों की गिरफ्तारी पर देवघर पुलिस खुद की पीठ थपथपा रही थी. साइबर थाने के ठीक सामने 2 लाख की छिनतई कर अपराधी फरार हो गए .

जानकारी के मुताबिक साइबर थाने के अंदर डीएसपी की प्रेसवार्ता चल रही थी.. ठीक उसी समय बिग बाजार और साइबर थाने के पास अपराधियों ने ईंट भट्ठा कारोबारी से दो लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गए. घटना सामने आते ही पुलिस हरकत में आई और आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे में सुराग तलाशने की कोशिश की.

डीएसपी पवन कुमार ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों के बारे में सुराग मिले हैं. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई है. उन्होंने कहा कि ईंट भट्ठा कारोबारी अनिल चौधरी देवघर पोस्ट ऑफिस से पैसे निकालकर इंडियन बैंक जा रहे थे. इसी बीच इनसे लूट हुई है.

थाने के सामने दिनदहाड़े लूट से पुलिस और जनता सकते में है. पीड़ित अनिल चौधरी ने कहा कि पोस्ट ऑफिस में चेक की सुविधा नहीं थी. लिहाजा पैसे निकालकर वह इंडियन बैंक जा रहे थे ताकि चेक बनवाया जा सके. इसी क्रम में साइबर थाने के समीप मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक आए और रुपयों से भरा बैग छीन कर भाग निकले. देवघर में इन दिनों लूट की घटनाएं बढ़ गई हैं.

Share.
Exit mobile version