नई दिल्ली: सोनभद्र जिले में चोपन थाना क्षेत्र के कानोपान में इकलौते बेटे ने अपने पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी. पिता का सिर धड़ से अलग कर मौके से परिवार समेत फरार हो गया. सूचना पर पहुंचे एएसपी कालू सिंह और सीओ सिटी चारू द्विवेदी ने मौका मुआयना किया. जनकारी के अनुसार चोपन थाना क्षेत्र के कानोपान गांव में सोनेश्वर खरवार उम्र 65 वर्ष अपने परिवार के साथ रहते थे. उनका एक ही बेटा रवि खरवार है. रविवार को घर में भूत-प्रेत को लेकर रवि खरवार अपने पिता से झगड़ा करने लगा. इसके बाद उसने घर में अपनी मां की डंडे से पिटाई कर दी. बीच बचाव करने आए पिता को नहीं बख्शा. गुस्से में पिता की हया कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया.

गांव में किसी भी तरह का नेटवर्क नहीं रहने की वजह से घटना की जानकारी किसी को नहीं हो सकी. रविवार देर शाम कोटा ग्राम प्रधान प्रहलाद चेरो को घटना की जानकारी हुई. इसके बाद चोपन पुलिस को सूचना दी गई. चोपन पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम मौके पर मौके पर पहुंची तो घर के सभी सदस्य फरार मिले.

मामले में एएसपी कालू सिंह ने बताया कि रवि खरवार के ढाई वर्षीय बेटे की तबीयत खराब रहती थी जिसको लेकर वो झाड़-फूंक करा रहा था. किसी ओझा ने रवि को बताया कि उसके माता-पिता ने टोन किया है, जिसकी वजह से बेटा बीमार है. इसी को लेकर पिता-पुत्र में विवाद हो गया.

बेटे रवि खरवार ने अपने मां को लाठी डंडे से पीटना शुरू कर दिया. बीच बचाव करने पहुंचे पिता की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Share.
Exit mobile version