गाजियाबाद : देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक घरेलू नौकरानी को गिरफ्तार किया गया है, जिसने परिवार के आटे में पेशाब मिलाने का घृणित कार्य किया है. महिला ने बताया कि वह अपने मालिक की निगरानी और उनकी खरी-खोटी सुनने से परेशान थी, इसलिए उसने यह कदम उठाया.

गंभीर बीमारियों का सामना कर रहा था परिवार

यह घटना गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की एक सोसायटी में हुई, जहां एक रियल एस्टेट कारोबारी का परिवार पिछले कुछ महीनों से गंभीर बीमारियों का सामना कर रहा था. परिवार के सदस्य पेट और लीवर की समस्याओं से पीड़ित थे, लेकिन शुरू में इसे सामान्य संक्रमण समझकर डॉक्टरों से इलाज कराया गया.

ऐसे हुआ खुलासा

परिवार ने अंततः किचन में मोबाइल फोन लगाकर रिकॉर्डिंग की, जिसमें पाया गया कि घरेलू नौकरानी रीना  आटे में अपनी पेशाब मिला रही थी. 14 अक्टूबर को इस मामले में थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक में एफआईआर दर्ज की गई. पीड़ित परिवार ने बताया कि रीना पिछले आठ साल से उनके यहां काम कर रही थी और लंबे समय से ऐसा घिनौना काम कर रही थी. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. परिवार अब इस कृत्य की पूरी जांच की मांग कर रहा है.

Also Read: छपरा-सीवान में आधा दर्जन लोगों की मौत, इधर पटना में नकली शराब फैक्ट्री का खुलासा, दो गिरफ्तार

Share.
Exit mobile version