नई दिल्ली: गोरखपुर में कॉलेज जाने के लिए चौराहे पर ऑटो का इंतजार कर रही लड़की को एक कार चालक ने कुचल दिया. इस हादसे में छात्रा की मौत हो गई. वहीं घटना के बाद कार भी डिवाइडर से जा टकराई. इससे कार चला रहा युवक भी घायल हो गया है. बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. यह घटना गीड़ा थानाक्षेत्र के बरहुआ की है. बता दें कि छात्रा की कार से कुचलकर जान लेने वाला युवक उससे शादी करना चाहता था. युवती की 3 महीने बाद किसी और से शादी होने वाली थी. इस वजह से आरोपी नाराज था. यही कारण है कि उसने इस खौफनाक घटना को दिया अंजाम. आरोपी की पहचान प्रिंस यादव के रूप में हुई है.

आरोपी भी घायल
घटना के बाद आरोपी की कार डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई. इस वजह से वह भी चोटिल हो गया. कुशीनगर जिले के सुकरौली के रहने वाले प्रिंस यादव का छात्रा के गांव में ननिहाल है. ननिहाल के बहाने वह छात्रा के गांव आता था.

पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट
बता दें कि उसने युवती से शादी करने की इच्छा जताई थी. तब छात्रा ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया था. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी वे खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. शादी से किया इनकार तो प्रेमी ने कार से कुचला, युवती की मौत, 3 महीने बाद लेती सात फेरे

 

Share.
Exit mobile version