रांची : राजधानी के स्टेशन रोड स्थित होटल रॉयल रेसीडेंसी के कमरे से 28 वर्षीया महिला का शव मिला है, जिसकी पहचान रांची के कांटाटोली इलाके की रहने वाली डॉली घोष के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार, डॉली ने सिर्फ और सिर्फ आत्महत्या करने के लिए ही होटल का कमरा बुक कराया था, इसका खुलासा पुलिस की छानबीन में हुआ है.

दोपहर 2 बजे ही पहुंच गई थी होटल

चुटिया थाना प्रभारी वेंकटेश प्रसाद ने बताया कि डॉली घोष नामक महिला ने आत्महत्या की है. सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है. पुलिस के अनुसार महिला ने आत्महत्या करने के लिए ही होटल का कमरा बुक किया था. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, महिला डॉली घोष बुधवार के करीब दो बजे होटल रॉयल रेसीडेंसी पहुंची और आधार कार्ड देकर कमरा बुक करवाया.

सुसाइड नोट में क्या

बरामद सुसाइड नोट में डॉली घोष ने लिखा है कि वह अपनी बीमारी से बेहद परेशान है, इसलिए सुसाइड कर रही है. उसने सुसाइड करने के लिए अपने पति और परिवार वालों से माफी भी मांगी है.

ऐसे हुआ सुसाइड का खुलासा

महिला द्वारा आत्महत्या किए जाने की सूचना होटल वालों को उस समय मिली, जब काफी देर तक टीवी का वॉल्यूम कम नहीं हुआ. महिला के कमरे से टीवी की आवाज काफी तेज आ रही थी, जिसके बाद होटल के कर्मियों ने होटल के नंबर से फोन करके महिला से संपर्क करना चाहा, लेकिन महिला ने फोन नहीं उठाया. बाद में उन्होंने उनके निजी नंबर पर भी फोन किया, फिर भी उधर से कोई जवाब नहीं आया. जब कर्मचारियों को किसी अनहोनी की आशंका हुई तो वे लोग दरवाजा खुलवाने के लिए कमरे तक पहुंचे, लेकिन महिला ने दरवाजा नहीं खोला. वेंटिलेटर से अंदर देखने पर पता चला कि महिला ने आत्महत्या कर ली है, जिसके बाद चुटिया थाने को मामले की जानकारी दी गई.

पहले भी किया था सुसाइड का प्रयास

महिला के परिजनों ने पुलिस को यह जानकारी दी है कि वह डिप्रेशन की शिकार थी और पहले भी आत्महत्या की कोशिश कर चुकी थी. लेकिन उसे बचा लिया गया था. छानबीन के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रांची के रिम्स अस्पताल भेज दिया है.

Share.
Exit mobile version