गढ़वाः जिला के धुरकी प्रखंड क्षेत्र की एक लड़की ने कीटनाशक दवा खाकर आत्महत्या कर ली. इसको लेकर परिजनों में कोहराम मच गया है. इस घटना से आसपास के लोग भी हैरान हैं. पुलिस ने अपनी कार्रवाई करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया है. गढ़वा में लड़की ने कीटनाशक दवा खाया लिया. जिससे उसकी मौत हो गयी. क्यों लड़की ने सुसाइड किया, इसके बारे में किसी को कुछ नहीं पता चल पाया है.

अब तक आत्महत्या की कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है. लेकिन पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि धुरकी प्रखंड के पनघाटवा क्षेत्र में एक 18 वर्षीय युवती ने कीटनाशक दवा खाकर आत्महत्या कर ली. इसके बाद परिवार वालों ने उसे आननफानन में गढ़वा सदर अस्पताल पहुंचाया. लेकिन इलाज के दौरान युवती की मौत हो गयी.

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस सदर अस्पताल पहुंच गयी है. पुलिस ने युवती के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. लड़की की मौत की खबर सुनते ही उसके परिजनों और पूरे घर में कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं आसपास के लोग भी इस घटना से काफी हैरान हैं. इस घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि आत्महत्या का कारण उन्हें नहीं पता है. परिजनों ने बताया कि उससे किसी से भी ना किसी तरह का वाद-विवाद हुआ था और ना ही उसकी कोई डिमांड थी. लेकिन क्यों युवती ने आत्महत्या की है, इसकी वजह जानना परिजनों के साथ साथ पुलिस के लिए भी जानना जरूरी है.

Share.
Exit mobile version