Joharlive Team
रांची। भाई-बहन के रिश्ते को सबसे पवित्र माना जाता है। मगर जब बहन ही भाई की हत्या का आरोपी निकली, फिर क्या कहना है। ऐसा ही मामला अहमद रजा उर्फ प्रिंस हत्याकांड मामले में सामने आया है। डोरंडा थाना क्षेत्र में हुए प्रिंस हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें मास्टर माइंड मृतक प्रिंस की बहन नेहा, गैरेज मालिक गुलफाम(नेहा का प्रेमी) और अमित शामिल है। तीनों ने अपनी संलिप्ता को स्वीकार करते हुए पूरा घटनाक्रम पुलिस को बताया है। पुलिस को तीनों के खिलाफ पुख्ता साक्ष्य भी मिले है। तीनों को पुलिस न्यायालय के समक्ष पेश करने के बाद जेल भेजेगी।

गुलफाम के गैरेज में नेहा ने भाई को दिलायी थी नौकरी

पुलिस पूछताछ में नेहा ने बताया कि कुछ माह पूर्व प्रिंस को प्रेमी गुलफाम के गैरेज में नौकरी दिलायी थी। प्रिंस गैरेज में गुलफाम को मोबाइल पर बातचीत करते देखता, तो विरोध करता था। कुछ दिनों के बाद प्रिंस हाथापाई करने पर उतारु हो गया। इसके बाद गुलफाम के साथ मिलकर हत्या करने की योजना बना डाली। गुलफाम ने हत्या की योजना बनाने के बाद अमित की मदद लिया और योजना के तहत प्रिंस की हत्या कर मौके से फरार हो गया था।

पुलिस को भी हत्या के बाद शक था नेहा पर

प्रिंस की हत्या के बाद से डोरंडा पुलिस को नेहा पर शक होने लगा था। पहले तो नेहा बार-बार बयान बदल रही थी। वहीं, दूसरी बात यह है कि स्वंय कहने लगी कि घटना के तुरंत बाद तीन युवक उसके पास आये और इतना कहते हुए भाग गए कि तुम्हारा भाई का काम खत्म हो गया है। अब कभी घर नहीं लौट पायेगा। यह सुनने के बाद से ही पुलिस की जांच तेज हो गयी थी। फिर नेहा का सीडीआर, डिटेल निकाल कर सख्ती से पूछताछ की गयी। जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ है।

क्या है मामला

डोरंडा थाना क्षेत्र का रहने वाला अहमद रजा उर्फ प्रिसं के सिर पर रॉड से मारकर हत्या की गयी थी। बीते 17 अगस्त से प्रिंस गायब था। परिजनों ने पहले तो डोरंडा थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। इसके बाद दूसरे दिन जब पुलिस ने घाघरा पुल के नीचे से शव बरामद कर ली और परिजनों को बुलवा कर सत्यापन करायी, तो युवक की पहचान हुई थी। इस मामले में डोरंडा थाना में अज्ञात के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी।

Share.
Exit mobile version