देवघर : जिले के करौं थाना क्षेत्र के बुढ़वाटांड़ गांव में मछली मारने गए एक युवक की लाश डैम के पास से बरामद हुई है. मृतक अरुण दास (28 वर्ष) बुढ़वाटांड़ का रहने वाला था. ग्रामीणों के मुताबिक, जिस स्थान पर अरुण की लाश मिली है, वहां हाल के कुछ वर्षों में तीन मौतें भी हो चुकी हैं. अरुण की यह चौथी मौत है, जिससे ग्रामीण डरे-सहमे हुए हैं.

कैसे हुई मौत, तफ्तीश में जुटी पुलिस

बताया गया कि सुबह शौच के लिए गए ग्रामीणों ने युवक की लाश देख कर गांव में सूचना दी. इसके बाद ग्रामीण जुट गए. डिंडाकोली पंचायत के मुखिया रवि दास को सूचना दी गई. उन्होंने करौं थानेदार अमर कुमार को जानकारी दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. फिलहाल अरुण की मौत कैसे हुई,  इसका पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने लाश को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है.

Also Read: ई-हॉस्पिटल सर्विस से जुड़ा सदर, मरीज करेंगे सेल्फ रजिस्ट्रेशन, लाइन लगने का झंझट खत्म

क्या कहते हैं परिजन

परिजनों ने बताया कि लगातार बारिश होने से अरुण जाल लेकर रात में ही मछली मारने बहियार गया था. लेकिन सुबह तक वह घर नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन शुरू की गई. तब पता चला कि डैम के पास उसकी लाश मिली है. मृतक अपने पीछे पत्नी, तीन बच्चा समेत भरा-पूरा परिवार छोड़ गया है. घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Also Read: जमशेदपुर पुलिस की सूचना पर रिनपास के कैदी वार्ड में पहली बार रेड, कुख्यात प्रकाश के वार्ड से दो मोबाइल व शराब की बोतल जब्त

Share.
Exit mobile version