Joharlive Team

बोकारो। जिले के नावाडीह थाना क्षेत्र के यादव टोला निवासी द्वारिका यादव के बेटे अशोक यादव और पुत्र वधू ब्लू देवी ने पारिवारिक विवाद के कारण आत्महत्या कर ली. मामले की जानकारी मिलने के बाद नावाडीह थाना के प्रशिक्षु दारोगा सुबोध कुमार दास दल-बल के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गए।

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि अशोक यादव और उनकी पत्नी का मां के साथ हमेशा परिवारिक विवाद होता रहता था, जिसके कारण परिवार में तनाव की स्थिति बनी हुई थी, मंगलवार की रात किसी बात को लेकर घर में काफी विवाद हुआ था, जिससे आक्रोशित होकर दोनों पति-पत्नी ने जहर खा लिया। मामले की जानकारी मिलते ही ग्रामीण चक्रधारी सिंह ने लोगों के सहयोग से दोनों को बोकारो ओम आस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए रिम्स रेफर कर दिया। रांची जाने के क्रम में दोनों की मौत हो गई। मृतक का 9 महीने का एक बेटा भी है। स्थानीय लोगों ने ब्लू देवी के मायकेवालों को इस मामले की जानकारी दे दी है, उनके आने के बाद शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

ग्रामीणों ने बताया कि अशोक यादव की दूसरी शादी है। पहली पत्नी के साथ भी विवाद होता रहता था, जिसके कारण पहली पत्नी ने ससुराल से रिश्ता तोड़ लिया। बाद में अशोक ने ब्लू देवी के साथ दूसरी शादी की थी। अशोक अपने भाई के ट्रक का देखभाल करता था। फिलहाल पुलिस पूरी घटना की तफ्तीश में जुटी हुई है।

Share.
Exit mobile version