Ranchi : मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन बुधवार को मोरहाबादी मैदान में कृष्ण जन्मोत्सव एवं दही हांडी प्रतियोगिता में शामिल हुए। यह आयोजन श्री कृष्ण जन्माष्टमी आयोजन समिति कि और से कि गई थी।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने कहा कि खराब मौसम और बारिश के बावजूद यहां उपस्थित भक्तजनों का उत्साह श्री कृष्ण जन्मोत्सव एवं दही हांडी प्रतियोगिता को सफलता पूर्वक संपन्न कराया है। मैं यहां उपस्थित सभी भक्तजनों का इस कार्यक्रम में सम्मिलित होने हेतु धन्यवाद देता हूं। हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी मुझे भगवान श्री कृष्ण जन्मोत्सव के मौके पर आयोजित इस कार्यक्रम में सम्मिलित होने का मौका मिला है। आज देश और देश के बाहर भी श्री कृष्ण जन्माष्टमी धूमधाम से मनाया जा रहा है। आज के इस पावन अवसर पर राज्य के भीतर कई जगहों पर बड़ी समूहों द्वारा कार्यक्रम भी आयोजित किया जा रहा है, भगवान श्री कृष्ण के भक्तजन अपने-अपने घरों पर भी इस पर्व को काफी श्रद्धापूर्वक मना रहे हैं। यह पर्व भगवान श्री कृष्ण के प्रति अटूट विश्वास और श्रद्धा का पर्व है।
मुख्यमंत्री श्री सोरेन ने कहा कि आज श्री कृष्ण जन्मोत्सव के मौके पर उन्होंने राज्य एवं देशवासियों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने विश्वास जताया कि आने वाले वर्षों में भी श्री कृष्ण जन्मोत्सव एवं दही हांडी कार्यक्रम और मजबूती और उत्साह के साथ हम सभी लोग मनाएंगे।

इस अवसर पर झारखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर, राज्यसभा सांसद महुआ माजी, विधायक अनूप सिंह विधायक राजेश कच्छप, कार्यक्रम के मुख्य संरक्षक राजीव रंजन प्रसाद सहित अन्य गणमान्य लोग एवं भक्तजन बड़ी संख्या में उपस्थित थे

Share.
Exit mobile version