पलामूः छतरपुर थाना इलाके में 6 वर्षीय नन्ही बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को शिकंजे में ले लिया है. आरोपी मानसिक तौर पर बीमार है. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि पलामू जिला के छतरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक 6 वर्षीय नन्ही बालिका को अकेली पाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. वहीं घटना के बाद पीड़िता के परिजन उसे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल छतरपुर लाया.

जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेदिनीनगर रेफर कर दिया है. वहीं बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार 6 वर्षीय बालिका दोपहर में अपने घर के सामने खेल रही थी. इसी बीच अकेला देखकर आरोपी की नजर उस पर पड़ गयी. आरोपी ने चॉकलेट खिलाने के बहाने उसे अपने पास बुलाया.

जब बच्ची उसके पास चली गई तो आरोपी बालिका को उठाकर घर के पास में ही ले गया और उसके मुंह में कपड़ा लपेटकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अजाम दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी मानसिक रूप से रोगी है और इसी वर्ष उसकी शादी हुई थी लेकिन कुछ माह बाद उसकी पत्नी उसे छोड़ कर मायके चली गई थी.

इस मामले में डीएसपी अजय कुमार ने बताया कि मामला 3 दिन पूर्व का है लेकिन परिजनों के द्वारा दुष्कर्म की मामला मंगलवार को जानकारी दी गई जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Share.
Exit mobile version