जामताड़ा: गुरुवार को स्थानीय विधायक डॉ इरफान अंसारी ने पर्वत विहार के समक्ष क्रिटिकल केयर हॉस्पिटल का शिलान्यास किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि हॉस्पिटल के बन जाने से यहां के लोगों को बहुत फायदा होगा. जामताड़ा के लोग जो बाहर ईलाज करवाने जाते थे, उन्हें अब बाहर जाकर पैसे बर्बाद करने की जरूरत नहीं होगी. विधायक ने कहा कि यहां डॉक्टर भी मौजूद रहेंगे और अच्छी तरह से उनका इलाज होगा. उन्होंने कहा कि इस अस्पताल के बनने से जिला मुख्यालय ही नहीं बल्कि ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को भी काफी सुविधा मिलेगी. उनका भी यहां पर उचित इलाज हो सकेगा.

वहीं पत्रकारों से बात करते हुए विधायक इरफान अंसारी ने कहा कि बागेश्वर बाबा के देवघर आगमन को लेकर लोगों में काफी उत्साह है.  बागेश्वर बाबा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा है कि बागेश्वर बाबा आ रहे हैं, अच्छी बात है. लेकिन बागेश्वर बाबा अगर भाग्य विधाता है तो पर्ची निकालकर ये बता दें कि गोड्डा संसदीय सीट से निशिकांत दुबे जीतेंगे या इरफान अंसारी. उन्होंने बता दिया तो मैं उनका आभारी रहूंगा. वे तो चमत्कारी बाबा हैं, वे बता दें तो मैं हाथ जोड़ लूंगा. डॉक्टर अंसारी ने कहा कि बाबा ने तो भगवान को भी फेल कर दिया है. लोग भगवान के पास क्यों जाएंगे, आप ही के पास लोग जाएंगे. मौके पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष दीपिका बेसरा, पूर्व जिला अध्यक्ष मुक्ता मंडल, विनोद क्षत्रिय, संजय अग्रवाल, कृष्णा यादव, मुस्ताक अंसारी, तारकेश्वर राय आदि उपस्थित थे.

ये भी पढ़ें: ईडी की कार्रवाई एक बार फिर से तेज, पूर्व सीएम हेमंत सोरेन के प्रेस सलाहकार पिंटू, हटिया डीएसपी समेत तीन को समन

Share.
Exit mobile version