हैदराबाद :  कसभा चुनाव 2024 की हलचल पूरे देश में शुरू हो गई है. बीजेपी के सभी नेता चुनाव के प्रचार में जुट गए हैं. बीजेपी की केंद्रीय समिति ने तेलंगाना के 9 उम्मीदवारों के साथ पहली सूची भी जारी की है. बहरहाल इस बार बीजेपी देश में 400 लोकसभा सीटें जीतने और सबसे बड़ी राष्ट्रीय पार्टी बनने का लक्ष्य लेकर आगे बढ़ रही है. इसी क्रम में बीजेपी नेताओं ने मैदानी स्तर पर प्रचार शुरू कर दिया है. मोदी सरकार की ओर से लागू की गई योजनाओं और सुधारों को जन-जन तक पहुंचाकर मतदान प्रतिशत बढ़ाने की कोशिश की जा रही है. मौजूदा सांसदों के साथ-साथ विधानसभा चुनाव जीतकर आए विधायक भी जनता के बीच जा रहे हैं.

ऐसे में तेलंगाना के एक विधायक की ओर से दोबारा मोदी सरकार आने की बात कहते हुए की गई टिप्पणी अब चर्चा का विषय बन गई है. दरअसल, वारंगल पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में तेलंगाना बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा के तहत बैठक आयोजित की गई. इसमें भाग लेने वाले आर्मोर बीजेपी विधायक पैदी राकेश रेड्डी ने सनसनीखेज टिप्पणी की.

राकेश रेड्डी का मानना है कि रूस और यूक्रेन जैसे युद्ध के माहौल को दूर करना चाहिए. अगर चीन, मनीला, थाईलैंड और ताइवान जैसे देशों में युद्ध के माहौल को कम करना है तो एक बार फिर मोदी को आना चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की जरूरत सिर्फ भारत को ही नहीं बल्कि दुनिया के देशों को है.

पैदी राकेश रेड्डी ने आगे सनसनीखेज बयान दिया कि अगर मोदी दोबारा पीएम नहीं बने तो दुनिया में उथल-पुथल मच जाएगी और तीसरे विश्व युद्ध की आशंका है. उनका इससे जुड़ा वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस बीच राकेश रेड्डी की टिप्पणियों पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया की दे रहे हैं. कुछ लोग कमेंट कर रहे हैं कि उन्हें विकास की बात करनी चाहिए और वोट मांगना चाहिए.

Share.
Exit mobile version