पटनाः झारखंड आरजेडी के प्रमुख नेताओं के साथ तेजस्वी यादव ने बैठक की. जिसमें पार्टी की बेहतरी और राज्य में विस्तारीकरण को लेकर चर्चा की गई. बैठक में झारखंड सरकार में मंत्री सत्यानंद भोक्ता समेत झारखंड प्रदेश आरजेडी के पदाधिकारी शामिल हुए.

राष्ट्रीय जनता दल के पटना स्थित बिहार प्रदेश कार्यालय में पार्टी की विशेष बैठक हुई. जिसमें झारखंड प्रदेश राजद के पदाधिकारी शामिल हुए, बैठक की अध्यता नेता प्रतिपक्ष, बिहार तेजस्वी यादव ने की. उन्होंने झारखंड में पार्टी और सरकार के कामकाज के बारे में जानकारी ली. पार्टी पदाधिकारियों ने उन्हें विस्तार से झारखंड में संगठन की तरफ से किए जा रहे कार्यों की जानकारी दी.

तेजस्वी यादव ने झारखंड में संगठन की और बेहतरी और विस्तारीकरण को लेकर सुझाव लिए. साथ ही कोरोना काल में पार्टी और झारखंड की हेमंत सरकार के किए गए कार्यों की सराहना की.

बैठक में शामिल हुए पार्टी नेता और झारखंड सरकार में मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने कहा कि तेजस्वी यादव से मुलाकात काफी सुखद रहा. हौसलाअफजाई के लिए उन्होंने उनका आभार जताया. मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने कहा कि हमें गर्व है कि तेजस्वी यादव हमारे नेता और वो हमारे हर कार्य पर पैनी नजर रखते हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में हमारे द्वारा किये गए कार्यों की सराहना उनके मुंह से सुन कर गर्व हुआ.

बता दें कि झारखंड में आरजेडी अपनी खोई हुई जमीन फिर से तलाशने में जुटी है. लोगों के बीच अपनी पहुंच बनाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है. फिलहाल झारखंड में पार्टी का मात्र एक ही विधायक है. आरजेडी मौजूदा हेमंत सरकार में शामिल है. पार्टी के कोटे से सत्यानंद भोक्ता सरकार में मंत्री हैं.

Share.
Exit mobile version