धनबाद: जिले के तोपचांची के मेदैयाडीह स्टेडियम में आजसू पार्टी गिरिडीह लोकसभा स्तरीय ग्राम प्रभारी सम्मेलन का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो शामिल हुए. पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. सुदेश महतो के साथ गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी, गोमिया विधायक लम्बोदर महतो सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे. वहीं गिरिडीह लोकसभा सीट पर जीत हासिल करने तैयारी आजसू ने शुरू कर दी है.

आजसू सूप्रीमो सुदेश महतो ने कहा कि लोस चुनाव को लेकर आजसू पार्टी ने प्रत्येक गांव में पिलर मेंबर तैयार किया है. यह पिलर मेंबर एनडीए की जीत को लेकर मजबूती प्रदान करेगा. सिर्फ गिरिडीह ही नहीं बल्कि पूरे राज्य में एनडीए गठबंधन को इसका फायदा मिलेगा. पूर्व सीएम हेमंत सोरेन के जेल जाने पर सुदेश महतो ने कहा कि जो जैसा कर्म करेगा उसी अनुसार फल भी मिलेगा. जेएमएम के शब्दकोष में विकास जैसा शब्द ही नहीं है. हेमंत सोरेन को राज्य चलाने का अवसर जनता ने दिया पर उनके कार्यकाल में विकास इस राज्य से कोसों दूर रहा. ऐसे में जो विकास चाहते हैं वे लोग जेएमएम से कोई कनेक्ट रखना ही नहीं चाहते हैं.

सीएए पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सुदेश महतो ने कहा कि पड़ोसी देशों में आज जो अपने देश के लोग अल्पसंख्यक के रूप में रह रहे हैं. उनके साथ अत्याचार और क्षतियां काफी हो रही है. उनके लिए यह सीएए लागु किया गया है और भारत सरकार की यह एक अच्छी पहल है.

ये भी पढ़ें: भारत को मिले दो नए इलेक्शन कमिश्नर, ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू के नाम पर मुहर

Share.
Exit mobile version