गिरिडीहः बेंगाबाद थाना क्षेत्र से एक छात्र के अपहरण का प्रयास किया गया. लेकिन अज्ञात अपराधियों की ओर से किया गया प्रयास विफल रहा. छात्र के परिजनों ने अपहरण के प्रयास की शिकायत बेंगाबाद पुलिस से की. शिकायत मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई और छात्र के दोस्तों को पुलिस थाने बुलाकर पूछताछ की.

अपहरण की इस घटना को लेकर तरह तरह की चर्चा हो रही है. कुछ लोग मामले को संदेहास्पद मान रहे हैं तो कुछ लोग अपहरण के प्रयास को गंभीर बता रहे हैं. हालांकि, पुलिस मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई है. छात्र के परिजनों ने बताया कि कुछ लोगों ने छात्र का अपहरण करने का प्रयास किया. लेकिन छात्र उनके चंगुल से भाग निकला. छात्र ने घटना की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस से शिकायत की है.

बताया जा रहा है कि दामोदरडीह गांव के रहने वाले व्यवसायी मिथिलेश सिन्हा का 18 वर्षीय पुत्र अमीश कुमार अपने साथियों के साथ बेंगाबाद ब्लॉक परिसर में खेल रहा था. इसी दौरान टूटे फूटे मकान से तीन-चार की संख्या में युवक निकले. इनलोगों की अमीश कुमार के साथ कहासुनी होने लगी और रिवॉल्वर दिखाकर खंडहर की ओर ले जाने का प्रयास किया गया. छात्र अमीश ने बताया कि अपहरण करने वाले युवक रिवॉल्वर दिखाकर खंडहर की ओर ले जाने लगे. इसी दौरान कुछ अन्य युवक पहुंचे और अपहरण करने वाले युवकों से हाथापाई करने लगे. इससे हम वहां से भागकर घर पहुंचे. बताया गया कि घटनास्थल पर बिना नंबर प्लेट की एक स्विफ्ट कार भी खड़ी थी, जिसमें अपहरण किया जाना था.

घटना के बाद छात्र के साथ किसी युवती से चैटिंग करने की बात भी सामने आई है. परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पहले से अमीश के वाट्स एप पर मैसेज कर मिलने के लिए बुलाया जाता था. मैसेज करने वाली खुद को लड़की बताती थी. तब इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया था. इस घटना के बाद से चिंता बढ़ गई है. उन्होंने पुलिस से मांग की है कि गंभीरता से मामले की जांच कर दोषी पर कार्रवाई सुनिश्चित करें.


बेंगाबाद थाना प्रभारी कमलेश पासवान ने कहा कि मामले की जांच चल रही है. उन्होंने कहा कि छात्र के आधा दर्जन दोस्तों को थाना बुलाकर पूछताछ की जा रही है और जानने की कोशिश की जा रही है कि मामला अपहरण से जुड़ा है या फिर आपसी विवाद है. पुलिस हर बिंदु पर जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी.

Share.
Exit mobile version