रांची : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से ईडी की टीम आज पूछताछ करने वाली है. जिसको लेकर मुख्यमंत्री के आवास के आस पास सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए है. बताया जा रहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पूरब दिशा के दरवाजे से मुख्यमंत्री आवास में प्रवेश करेंगे. सिटी एसपी राजकुमार मेहता खुद सीएम आवास के बाहर सुरक्षा व्यवस्था को संभाल रहे हैं. ईडी अधिकारियों के दोपहर 12 बजे सीएम आवास पहुंचने की संभावना है. ईडी ऑफिस से लेकर मुख्यमंत्री आवास के बाहर सुरक्षा में कुल 900 पुलिस अफसर और जवान तैनात किये गये हैं. यहां तक की ईडी कार्यालय और मुख्यमंत्री आवास के बाहर बैरेकेडिंग तक की गयी है.

इधर राजभवन के नजदीक भी सुरक्षा व्यवस्था को कड़ी करते हुए बैरिकेडिंग की गई है. राजभवन के नजदीक अतिरिक्त पुलिस जवानों और अधिकारियों की तैनाती की गई है.

राजभवन के पास लगने लगा JMM कार्यकर्ताओं का जमावड़ा

वहीं राजभवन के पास जेएमएम कार्यकर्ताओं और नेताओं का जमावड़ा लगने लगा है. जेएमएम कार्यकर्ता मुख्यमंत्री जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं. मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिश कर रहे है. हॉटलिप्स चौक के नजदीक ही अपनी बातों को रखने की बात कही. धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों को हॉट लिप्स चौक के नजदीक रोक दिया गया है. पुलिस अधिकारियों ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि वह उग्र होंगे तो पुलिस अपना काम करेगी.

इसे भी पढ़ें: ED आज सीएम आवास में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से करेगी पूछताछ, शहर में सुरक्षा व्यवस्था सख्त

 

Share.
Exit mobile version