पटना : आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में पीएम मोदी समेत कई बड़े नेताओं की ताबड़तोड़ रैली होने वाली है. बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के NDA में लौटने के बाद पीएम मोदी पहली बार बिहार दौरे पर आ रहे हैं.

पीएम मोदी आगामी 2 मार्च को बेगूसराय और औरंगाबाद में दो बड़ी जनसभाएं करेंगे. इस दौरान वे बिहार को कई बड़ी सौगातें दे सकते हैं. जानकारी के मुताबिक औरंगाबाद में होने वाली जनसभा में सीएम नीतीश कुमार भी शामिल हो सकते हैं. इस दौरान पीएम मोदी बिहार में 5 लाख रुपये के मुफ्त इलाज वाली योजना की शुरुआत कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान पीएम मोदी बिहार में करोड़ों की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास कर सकते हैं.

इसके साथ ही बीजेपी के चाणक्य यानी केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ-साथ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की भी बिहार में रैलियां होने वाली है. 5 मार्च को अमित शाह बिहार दौरे पर आने वाले हैं. इस दौरान वे पटना के पालीगंज में जनसभा को संबोधित करेंगे. साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी गुरुमंत्र देंगे. पीएम मोदी और अमित शाह के दौरे से पहले राजनाथ सिंह बिहार में चुनावी माहौल बनाएंगे. वे  28 फरवरी को सीतामढ़ी समेत तीन जिलों में ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे.

 

Share.
Exit mobile version