रांची: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष केशव महतो कमलेश ने आज “संवाद आपके साथ” कार्यक्रम के तहत खूंटी जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ महत्वपूर्ण बैठक की. इस कार्यक्रम का उद्देश्य जिला संगठन के निचले स्तर से लेकर उच्च स्तर तक के कार्यकर्ताओं की भावनाओं और विचारों को जानना था ताकि संगठन की नीतियों और कार्यक्रमों को इसी के अनुसार आकार दिया जा सके. केशव महतो ने कहा कि यह संवाद कार्यकर्ताओं के मनोभावों को समझने का एक महत्वपूर्ण कदम है. उन्होंने बताया कि संगठन के निचले स्तर से आई आवाजें ही झारखंड के विकास के लिए सही नीतियों के निर्धारण में मदद करेंगी. उन्होंने कहा कि चुनावी रणक्षेत्र में कांग्रेस की नीतियों और सिद्धांतों को लोगों तक पहुंचाना आवश्यक है. सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाना संगठन के हित में होगा.

जीत के लिए एकजुट प्रयास

कांग्रेस विधायक दल के नेता डॉ रामेश्वर उरांव ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत के लिए एकजुट प्रयास की सराहना की. साथ ही कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भी महागठबंधन की जीत सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं के कंधों पर डालते हुए संगठन की मजबूती पर जोर देना होगा. उन्होंने कहा कि सरकार के कार्यों को जनता तक पहुंचाना और विपक्ष के झूठे प्रचारों से जनता को बचाए रखना कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है.

ये रहे मौजूद

इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से खूंटी सांसद कालीचरण मुंडा, पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. प्रदीप बलमुचू, हिंदू न्यास बोर्ड के अध्यक्ष जय शंकर पाठक, मार्केटिंग बोर्ड अध्यक्ष रवींद्र सिंह, मीडिया चेयरमैन सतीश पॉल मुंजिनी और कई अन्य वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने भाग लिया.

Share.
Exit mobile version