नई दिल्ली: कुणाल पांड्या के कोविड से संक्रमित होने के तीन दिन बाद, ये पता चला है कि स्पिनर युजवेंद्र चहल और के गौतम भी श्रीलंका में वायरस की चपेट में आ गए हैं.

एक एजेंसी एएनआई से बात करते हुए, घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने पुष्टि की कि दोनों ने COVID ​​​​-19 का टेस्ट कराया था और उसका रिजल्ट पॉजिटिव आया है. सूत्र ने कहा, “दुर्भाग्य से उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है. वो क्रुणाल के संपर्क में आए थे और टीम होटल में बाकी दस्ते से पहले से ही दूर थे.”

कुणाल पांड्या मंगलवार को कोविड से संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद आठ भारतीय खिलाड़ियों – पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर, मनीष पांडे, ईशान किशन और के गौतम की पहचान करीबी संपर्कों के रूप में की गई थी.

क्रुणाल के करीबी संपर्क होने के कारण, वो खिलाड़ी बाकी टीम से दूर रह रहे थे और क्रुणाल के परीक्षण के सकारात्मक आने के बाद अंतिम दो टी20I में उन्होंने भाग नहीं लिया था.

इस बीच, वानिंदु हसरंगा के चार विकेट और धनंजय डी सिल्वा की नाबाद 23 रनों की पारी ने श्रीलंका को तीसरे और अंतिम टी 20I में भारत को सात विकेट से हराने में मदद की. इस जीत के साथ श्रीलंका ने 2-1 से सीरीज जीत ली.

श्रीलंका ने T20I श्रृंखला जीती जबकि भारत ने इससे पहले ODI श्रृंखला जीती थी

Share.
Exit mobile version