बिहार : जमुई जिला खैरा थाना क्षेत्र के मनवा पहाड़ी के जंगल मे तिसरी निवासी अंशु और चन्दन बर्णवाल दोनो सगे भाइयों के कंकाल मिलने के पांचवें दिन रविवार को जमुई जिला के डीएसपी प्रशांत कुमार, प्रशिक्षु डीएसपी आदित्य कुमार और खैरा थाना के सब इंस्पेक्टर एके आजाद, तिसरी थाना के सब इंस्पेक्टर साधन कुमार परिजन से मिलकर पूछताछ की।

इस दौरान मृतक चन्दन की पत्नी प्रिया देवी ने बताया पीर बाबा उर्फ प्रभाकर मंडल के पास पति के साथ झाड़फूक कराने के लिए 2 वर्ष पूर्व गई थी। उस समय प्रभाकर मण्डल गुलाब के पंखुड़ी मुह में लेकर सोना निकलता था। रुपये को एक वर्ष में तीन से चार गुना करने का झांसा देता था। वहां से वापस आने के बाद से उसके पति और देवर दोनों दिनभर पूजा पाठ में लगे रहते थे। बाबा के करिश्मा को देख दोनों हमेशा उनकी ही चर्चा करते थे।

घर वालों के डर से बिना बताये ही दोनों भाई बाबा से मिलने जाया करते थे। मुंबई शहर स्थित उसके आवास पर भी पीर बाबा दो अन्य साथी के साथ जाया करता था। रुपये नगदी बैग में बन्द करवाकर लेता था। घटना के दिन भी पति के पास बाबा का फोन आया दिन करीब 11 बजे के आस पास आया था। जिस कारण पति और देवर ने घर वाले से सही बात छुपाते हुए डर से बताया था कि वह दोनों राजधनवार प्रखण्ड के डोरंडा तगादा में जा रहा है।

परन्तु डोरंडा नहीं जाकर वह दोनों भाई पीर बाबा के पास ही गया था। उन्होंने रो रो कर कहा मेरे पति द्वारा 40 से 50 लाख जो भी लिया था वह रख लेता, परन्तु दोनों का जान नहीं मारा होता। उसने दोनों भाई की जान लिया है उसे फांसी की सजा दिया जाय। इस दौरान मृतक के भाई कुंदन बर्णवाल और मां पिताजी से भी पूछ ताछ किया गया। इस सम्बंध में जमुई डीएसपी प्रशांत कुमार ने बताया मामले में दो आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है।

Share.
Exit mobile version