रांची : सीपीआईएम नेता सुभाष मुंडा हत्या मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है। रांची पुलिस की ओर से पूरे मामले की उद्भेदन के लिए विशेष जांच दल का गठन किया गया है। जिसमें रांची के ग्रामीण एसपी, डीएसपी और कई पुलिस पदाधिकारियों को शामिल किया गया है। वहीं बताया जा रहा है कि थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है।

अपराधियों के बारे में पुलिस को मिले अहम सुराग

इस बीच सुभाष मुंडा हत्याकांड मामले में पुलिस को अपराधियों के बारे में कई अहम सुराग मिलने की बात सामने आ रही है। पुलिस इस हत्याकांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातारी छापेमारी अभियान चला रही हैं।

बंद का क्षेत्र में व्यापक असर

सीपीआईएम के युवा नेता सुभाष मुंडा की हत्या के विरोध में गुरुवार को रांची बंद का कई इलाकों में व्यापक असर देखने को मिल रहा है। नगड़ी, दलादली चौक और कटहल मोड़ समेत अन्य इलाकों में लोग सड़क जाम कर जोरदार तरीके से विरोध दर्ज करा रहे हैं। इस दौरान कई स्थानों पर सड़क पर आगजनी कर आवागमन को बाधित कर दिया गया है।

रांची बंद के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

रांची बंद को लेकर शहर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। शहर के ग्रामीण इलाकों में जगह-जगह पुलिस बलों की तैनाती की गई है। बंद का आह्वान आदिवासी-मूलवासी संगठनों की ओर से बुलाया गया है। बंद समर्थकों ने सड़क पर बांस और पेड़ की टहनियों को रखकर सड़क जाम करने की कोशिश की।

Share.
Exit mobile version