मुंबई : फेमस सिंगर और यूट्यूबर सनम पुरी शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. उनके घर भी शहनाई बजने वाली है. सनम कल यानी 11 जनवरी को मंगेतर नागा ब्यूटी जुचोबेनी तुंगो ( Zuchobeni Tungoe ) के साथ सात फेरे लेंगे. बता दें कि कपल की सगाई मार्च, 2023 में हुई थी. सनम ने बताया कि ये शादी नागालैंड के रीति रिवाज से होगी. उनकी लेडी लव कोहिमा से बिलॉन्ग करती हैं.

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में सनम ने पूरी डिटेल्स शेयर की हैं. सिंगर ने कहा- नागालैंड में हमारा प्राइवेट फार्महाउस है, जहां ये शादी होगी. इसमें सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे. ये दोनों के कल्चर का संगम होगा, जहां पंजाबी ट्रेडिशन्स और नागालैंड की खूबसूरती का मिलन होगा. दो दिन के इस सेलिब्रेशन के साथ हम अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करेंगे. सभी रस्मों को निभाया जाएगा. हम सभी अपनों को शामिल करना चाहते हैं.

बता दें, सनम लंबे समय से जुचोबेनी तुंगो (Zuchobeni Tungoe) को डेट कर रहे थे. वो भी सिंगर हैं, साथ ही मॉडलिंग भी करती है. Zuchobeni कई सिंगिंग अवॉर्ड्स जीत चुकी हैं. वो किड्स फॉर फेम 2011 की विनर है. साथ ही मिस डिमापुर 2019 की टॉप कंटेस्टेंट रह चुकी हैं.

इन गानों से मिली सनम को पहचान

सनम का इसी नाम से म्यूजिक बैंड भी है. वहीं वो बॉलीवुड के लिए ईश्क बुलावा (हंसी तो फंसी), धत्त तेरी कि (गोरी तेरे प्यार में) , ‘इश्क बुलावा’, ‘फकीरा’, ‘लकी टुनाइट’ और अन्य जैसे जैसे गाने भी गा चुके हैं. वो सबसे अमीर यूट्यूबर सिंगर माने जाते हैं.

इसे भी पढ़ें: छत्रपति संभाजी महाराज के रोल में नजर आएंगे विक्की कौशल, ‘छावा’ के लिए जिम में बहा रहे पसीना, रश्मिका भी होंगी साथ

Share.
Exit mobile version