हैदराबाद : टीवी के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. एक्टर का पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार की सुबह शव परिवार को सौंपा जाएगा. एक्टर का शव रातभर मुंबई के कूपर अस्तपाल में ही रखा रहेगा. इस बीच सिद्धार्थ के जिम ट्रेनर ने एक्टर की हेल्थ को लेकर बड़ा खुलासा किया है. साथ ही बताया कि एक्टर चोट के बावजूद जिम कर रहे थे.

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला के जिम ट्रेनर सोनू चौरसिया ने खुलासा किया है कि एक्टर ने बॉडी मेंटेन करने के लिए कभी भी एस्टेरॉयड नहीं ली और उन्हें कोरोना भी नहीं हुआ था. साथ ही उन्होंने कोरोना वैक्सीनेशन भी नहीं कराया था.

जिम ट्रेनर ने आगे बताया कि पांच महीने पहले सिद्धार्थ चोटिल हुए थे और उनके पांव में चोट लगी थी और वह मुंबई के कोकिलाबेन से इसका इलाज करवा रहे थे. इलाज के साथ ही वह एंटिबायोटिक भी ले रहे थे.

वहीं, इस चोट के बाद डाक्टर ने सिद्धार्थ को ज्यादा चलने-फिरने के लिए मना किया था. ऐसे में एक्टर रोजाना शाम को तीन किलोमीटर दौड़ते थे और उनके ड्राइवर ही उन्हें जिम लेने आते थे.

ट्रेनर ने आगे बताया कि सिद्धार्थ दो से तीन घंटे जिम करते थे. उन्होंने आगे बताया कि 25 अगस्त को सिद्धार्थ से आखिरी बार मिले थे और उनका असिस्टेंट उनको जिम की ट्रेनिंग दे रहा था. सोनू ने आगे बताया कि सुबह जिम और शाम को रनिंग के लिए जाते थे.

ट्रेनर ने ये भी बताया कि सिद्धार्थ अपनी हेल्थ को लेकर हमेशा सतर्क रहते थे, क्योंकि लॉकडाउन में घर पड़े-पड़े उनका पेट निकल गया था तो उन्होंने रनिंग शुरू कर दी थी.

ट्रेनर ने बताया कि सिद्धार्थ उनके बहुत अच्छे दोस्त थे और हमेशा हंसी मजाक किया करते थे. जिम में वह तीन से चार घंटे बिताया करते थे.

Share.
Exit mobile version