हैदराबाद : टीवी की दुनिया के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर का बृहस्पतिवार को पोस्टमार्टम हुआ. सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है, जिसमें यह खुलासा हुआ है कि एक्टर के शरीर में अंदरूनी और बाहरी चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं. अब हिस्टोपैथोलॉजी और केमिकल एनालिसिस से एक्टर की मौत की वजहों का पता लगाया जाएगा. सिद्धार्थ का पोस्टमार्टम बृहस्पतिवार को दोपहर 3.30 बजे शुरू हुआ था. तीन डाक्टर ने एक्टर का पोस्टमार्टम किया और इस दौरान दो वार्डबॉय, एक वीडियोग्राफी टीम और दो विटनेस मौजूद थे. इधर, एक्टर के अचानक हुए निधन से परिवार से लेकर बॉलीवुड और टीवी जगत समेत उनके फैंस सदमे में हैं.

बता दें, ओशिवारा श्मशान घाट में ब्रह्माकुमारी रीति-रिवाज से सिद्धार्थ शुक्ला का आज दोपहर 2 बजे अंतिम संस्कार होगा. एक्टर बचपन से ही मां के साथ ब्रह्माकुमारी सेंटर जाया करते थे. सिद्धार्थ अपने नए घर में मेडिटेशन रूम बना रहे थे.

सूत्रों के मुताबिक कैजुआलिटी वार्ड में कई बार सिद्धार्थ शुक्ला की डेड बॉडी की गहन रूप से जांच हुई. वहीं, डॉक्टर को एक्टर के शरीर पर कहीं भी चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं. इस मामले में मुंबई पुलिस ने फिलहाल सिद्धार्थ की मां, बहन और जीजा का बयान दर्ज किया है.

वहीं, एक्टर की पीआर टीम ने परिवार की ओर से बयान जारी कर कहा है कि एक्टर के निधन से आप और हम सभी दुखी हैं और यह सभी जानते हैं कि सिद्धार्थ खुद तक सीमित रहने वाले इंसान थे, इसलिए कृप्या एक्टर और उनके परिवार की निजता का ख्याल करें.

बता दें, बुधवार की रात सिद्धार्थ शुक्ला दवाई लेकर सोए थे और बृहस्पतिवार की सुबह उठे नहीं. वहीं, अस्पताल पहुंचने से पहले सिद्धार्थ की मौत की पुष्टि हो चुकी थी.

Share.
Exit mobile version