नई दिल्ली : भारत को वर्ल्ड कप अभियान शुरू होने से पहले ही बड़ा झटका लगा था, जब स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल डेंगू से ग्रसित होकर अस्पताल पहुंच गए थे. गिल ठीक होकर अस्पताल से घर तो आ चुके हैं लेकिन फैंस ये जानने को उत्सुक हैं कि आखिर वो कब तक पूरी तरह फिट होंगे और टीम में लौटेंगे. ऐसे में यह खबर गिल के फैंस के लिए ही है.

बीसीसीआई ने दिया हेल्थ अपडेट

बता दें कि बीसीसीआई ने हाल ही में बताया था कि शुभमन गिल की हेल्थ डेंगू होने के बाद पहले से बेहतर है. लेकिन उनके खेलने पर कोई बयान नहीं दिया. गिल अस्वस्थ होने के कारण वर्ल्ड कप के पहले दो मैच में नहीं खेल पाए थे. पिछले सप्ताह उनके प्लेटलेट्स 70000 तक गिर गए थे और उन्हें चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था. हालांकि, 24 घंटे के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी.

जानें कब ग्राउंड में उतर रहे हैं गिल

टीम इंडिया के बल्लेबाज शुभमन गिल को डेंगू होने की जानकारी 6 अक्टूबर को आई थी. वहीं, डॉक्टरों ने उनके ठीक होने की समय सीमा 10 से 15 दिन बताई है. ऐसे में वो 14 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ, 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले वर्ल्ड कप मैच को भी मिस कर सकते हैं. लेकिन, न्यूजीलैंड के खिलाफ 22 अक्टूबर को पूरी तरह फिट होने के बाद वे खेलने के लिए ग्राउंड में उतर सकते हैं.

Share.
Exit mobile version