धनबाद : जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. धनबाद जेल में बंद शूटर अमन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बता दें कि शूटर अमन नीरज सिंह हत्याकांड मामले में काफी दिनों से जेल में बंद था. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जेल में बंद कैदियों के बीच मारपीट हुई. जिसके बाद पगली घंटी बजा गई, जिसके बाद आनन-फानन में उसे SNMMCH ले जाया गया.  जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के अनुसार करीब 4 से 5 गोली लगने की सूचना है. वहीं गोली कैसे लगी और किसने चलाई इस पूरे मामले पर पुलिस पदाधिकारी जांच पड़ताल कर रही हैं. जेल में सघन जांच अभियान वारिय अधिकारियों द्वारा चलाया जा रहा है. वहीं SNMMCH में सिटी एसपी ने स्थिति का जायजा लिया हालांकि कुछ भी बोलने से उन्होंने परहेज किया. सूचना मिलते ही धनबाद डीसी व एसएसपी समेत सारे अधिकारी मौके पर पहुंच चुके है. पुलिस मामले की जांच कर रहे हैं.

बड़ी घटना है, जो दोषी पाये जायेंगे उनके खिलाफ कार्रवाई होगीः राजेश ठाकुर

जेल के अंदर शूटर अमन सिंह को गोली मारे जाने की घटना को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि निश्चित तौर यह बड़ी घटना है. जेल के अंदर प्रवेश करने से पूर्व जांच होती है उसके बाद ही जेल के अंदर जाने की अनुमति दी जाती है. चेकिंग के बाद जेल के अंदर हथियार का जाना ये जेल प्रशासन का फेलियोर है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच करायी जायेगी, जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

 

 

 

जेल में हथियार कैसे पहुंचा, सरकार बतायेः बाबूलाल

धनबाद में गैंगस्टर अमन सिंह के हत्या पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि जेल में भले ही अपराधी होते हैं फिर भी यह सबसे सुरक्षित जगह है, वहां तक हथियार कैसे पहुंचा? ये बड़ी घटना है. सरकार को बताना चाहिये.

इसे भी पढ़ें: एनडीए की जीत पर विधायक कमलेश सिंह ने दी बधाई

Share.
Exit mobile version