नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (कार्तिक आर्यन ) के सितारे कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं. क्योंकि धर्मा प्रोडक्शन से विवाद के बाद ‘दोस्ताना 2’ से बाहर हो चुके कार्तिक आर्यन, अब शाहरुख खान के बैनर रेड चिलीज की आगामी फिल्म से भी बाहर हो चुके हैं। खबर के अनुसार कार्तिक आर्यन ने आपसी सहमती से शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट को छोड़ दिया है और फिल्म ‘फ्रेडी’ का साइनिंग अमाउंट भी वापस कर दिया है। इस फिल्म में उनके अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आने वाली थीं।

जानकारी के अनुसार, कार्तिक को इस फिल्म में कुछ क्रिएटिव इशू थे और वे इसकी स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे. इसलिए 15 दिनों में कुछ ऐसा क्रिएटिव डिफरेंस सामने आया कि कार्तिक ने डायरेक्टर अजय बहल से फिल्म से किनारा कर लिया. बताया जा रहा है कि कार्तिक ने स्क्रिप्ट पर असंतुष्टता व्यक्त की थी। बता दें कि फिल्म लव स्टोरी पर बेस्ड है, खबर ये भी है कि कार्तिक को भय था कि कैटरीना रोमांटिक फिल्म के हिसाब से उनके सामने ज्यादा उम्र की लगेंगी।

इस तनाव के बाद कार्तिक ने फिल्म को काफी साफगोई के साथ अस्वीकार कर दिया, उनके इस फैसले को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने भी स्वीकार कर लिय। प्रोडक्शन हाउस ने आधिकारिक तौर पर इस वेंचर की घोषणा नहीं की थी, लेकिन यह इस साल के अंत में फ्लोर पर जाने वाला था. बताया जा रहा है कि कार्तिक ने इस फिल्म ‘फ्रेडी’ के लिए 2 करोड़ रुपए की साइनिंग अमाउंट लिया था जो अब रेड चिलीज को लौटा दिय गया है।

Share.
Exit mobile version