पटना : बिहार के सासाराम जिले से बड़ी खबर है, जहां जिले के बड़ी थाना इलाके के आलमपुर गांव में दो लोगों की हत्या से हड़कंप मचा हुआ है. एक मंदिर में सोए दो लोगों की गला काटकर हत्या कर दी गई. दोनों मंदिर की छत पर सोए हुए थे. दोनों की पहचान कर ली गई है. 40 साल के नंहक पासवान की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि सजन राय ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस तरह डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई है.

छानबीन में जुटी पुलिस

स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं, पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही घटना से जुड़े साक्ष्य को इकट्ठा करने में जुट गई है. हालांकि अभी तक इस मामले में कोई खुलासा नहीं हो पाया है.

क्यों हुईं हत्याएं, तरह-तरह की चर्चाएं

रंजिश के तहत दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया, या फिर पैसों के विवाद में डबल मर्डर हुआ. गांव के लोगों में इस घटना को लेकर चर्चाओं का दौर बना हुआ है. जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने घटना को तब अंजाम दिया, जब दोनों गहरी नींद में सोए हुए थे तभी धारदार हथियार से दोनों का गला काट दिया. और फिर फरार हो गए. पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

Share.
Exit mobile version