JoharLive Team

सिमडेगा : सिमडेगा के सदर थाना क्षेत्र स्थित अरानी गांव में जंगल तरफ पेड़ से लटका दो युवती का शव मिलने के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। पेड़ से लटका दोनों युवती का शव कपड़े से ढका हुआ है। ग्रामीणों ने सुबह के समय पेड़ से लटका शव देखा, तो मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि, दोनों युवकी की शिनाख्त हो चुकी है। एक युवती बांसजोर गांव की रहने वाली है। जबकि, दूसरी ओडि़सा के बिरमित्रापुर की। दोनों युवती दोस्त थी। पुलिस ने युवती के परिजनों को सूचना दी है। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
इधर, सिमडेगा एसपी संजीव कुमार ने कहा कि मामला प्रथमदृष्ट्या में आत्महत्या प्रतीत होता है। परिजनों के आने पर ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर कारण स्पष्ट हो पायेगा।

शनिवार बाजार में घूमते देखा गया था दोनों युवती को

सिमडेगा एसपी ने कहा कि अब तक की जांच में पता चला है कि दोनों युवती को शनिवार मार्केट इलाके में घूमते देखा गया था। बाजार समाप्त होने के बाद दोनों युवती कहां गए। इसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। पुलिस दोनों युवती के मौत के कारण की भी जानकारी ले रही है। ताकि, जल्द से पूरे मामले का उद्भेदन हो सकें।

Share.
Exit mobile version