बोकारोः  सरफिरे आशिक ने विधवा महिला पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और घायल महिला को आनन-फानन में बोकारो सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है. चास थाने की पुलिस ने इस घटना के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम शिवचरण बाउरी है, जो तेलीडीह बाउरी मोहल्ले का रहने वाला है.

बताया जा रहा है कि आरोपी शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं. मिली जानकारी के अनुसार घायल महिला के पति का एक वर्ष पहले मृत्यु हो गई थी. इसके बाद से शिवचरण विधवा महिला के पीछे पड़ गया. इस दौरान महिला के परिवार वालों ने कई बार आरोपी शिवचरण को समझाने का प्रयास किया. लेकिन वह विधवा महिला से शादी करने की जिद पर अड़ा था. मंगलवार की सुबह शिवचरण के परिवार वाले विधवा महिला के घर पहुंच कर लड़ाई झगड़ा करने लगे.

इस घटना की शिकायत करने विधवा महिला चास थाने जाने लगी. इसी दौरान मेन रोड के पास विधवा महिला को शिवचरण ने बीच सड़क पर रोका और धारदार चाकू से हमला कर दिया. विधवा महिला के पेट, हाथ और चेहरे पर चोट लगी है. घटना की सूचना मिलने के बाद चास थाने की पुलिस घटनास्थल पहुंची और आरोपी शिवचरण को गिरफ्तार किया. पीड़ित महिला की मां ने बताया कि लगातार शिवचरण मेरी बेटी से शादी करने का दबाव बना रहा था. लेकिन बेटी शादी करने से इंकार कर रही थी. इससे शिवचरण ने जानलेवा हमला किया है. चास थाना प्रभारी मोहम्मद रुस्तम ने बताया कि मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने कहा कि कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Share.
Exit mobile version