हैदराबाद: टीवी सीरियल ‘जोधा अकबर’ में सलीमा बेगम का रोल करने वाली एक्ट्रेस मनीषा यादव का बीते दिन यानि 1 अक्टूबर को निधन हो गया है. मनीषा यादव के निधन का कारण अभी पता नहीं चल पाया है. हालांकि, सूत्रों का कहना है कि मनीषा यादव का निधन ब्रेन हैमरेज के कारण हुआ है.

मनीषा यादव की को-स्टार परिधि शर्मा ने इस दुखद खबर को कन्फर्म किया है. परिधि शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी मनीषा यादव की तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘ये खबर दिल तोड़ने वाली है.आरआईपी मनीषा यादव।

वही, परिधि शर्मा ने एक समाचार पत्र से बातचीत करते हुए कहा कि ‘हमारे शो के ऑफ एयर हो जाने के बाद मैं उनसे लगातार संपर्क में नहीं थी। लेकिन हम लोगों का एक वॉट्सऐप ग्रुप है जिसका नाम मुगल और इस ग्रुप में वो सभी एक्ट्रेस हैं जो शो में बेगम थीं. इस ग्रुप के जरिए हम लोग संपर्क में रहते हैं और अगर किसी को अपने से जुड़ी कुछ जरूरी बात शेयर करनी हो तो हम ग्रुप पर करते थे. कल मुझे इस ग्रुप के जरिए इस खबर के बारे में पता चला और मैं शॉक्ड रह गई।’

मनीषा यादव ने बीती जुलाई में अपने बेटे का पहला जन्मदिन मनाया था. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थीं. मनीषा यादव ने लिखा था, ‘पहला जन्मदिन मुबारक हो मेरे बच्चे. तुम मेरे जीवन में कठिन समय के दौरान एक रोशनी की तरह रहे हो. मैं तुम्हारी मम्मा होने पर धन्य महसूस करती हूं. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।’ वहीं, मनीषा यादव ने बर्थडे सेलिब्रेशन का एक और ट्वीट किया था.

मनीषा यादव ने जून में उसने अपनी COVID वैक्सीन डोज लेने के बारे में ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था, ‘आखिरकार आज मेरा पहला COVID-19 वैक्सीन शॉट मिला. खुशी है कि इससे ज्यादा तकलीप नहीं हुई. जितनी जल्दी हो सके टीका लगवाएं। हम इसमें एक साथ हैं।’

Share.
Exit mobile version