धनबाद : जिले में बाइकर्स गैंग अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है. जिले के किसी न किसी थाना क्षेत्र में लूट छिनतई की घटना को अंजाम देकर  अपराधी आराम से फरार हो जा रहे है. कतरास थाना क्षेत्र लेढीडुमर में अपराधियों ने अंडा व्यवसायी रुस्तम कुरेशी को अपना निशाना बनाया. हथियार के बल पर अपराधियों ने रुस्तम से 2 लाख रुपए लूट फरार हो गया. विरोध करने पर मारपीट भी किया. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पड़ताल कर रही है. साथ ही पुलिस आस पास के सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है.

भुक्तभोगी व्यवसायी रुस्तम ने बताया कि बाघमारा से कतरास तगादा कर लौट रहा था. इसी दौरान लेढीडुमर पुल से थोड़ी दूर में बाइक में सवार तीन युवक आगे आ गए. हथियार निकाल रुकने के लिया कहा. हथियार देख वह रुक गए. उसके बाद अपराधियों ने उसके साथ मारपीट की. उस समय कई लोग मौके से गुजर रहे थे. वह बचाने के लिए मदद मांगता रहा पर कोई नही रुका. इस दौरान व्यवसायी से अपराधियों ने रुपए से भरा बैंग,पर्स लूट लिया. फिर बाइक में तीनों बैठ कतरास की तरफ भाग निकले. साथ ही व्यवसायी के बाइक का चाभी भी ले गए.

घायल अवस्था मे किसी तरह वह आगे आया. और पुलिस और घरवालों को फोन से घटना की सूचना दिया. सूचना पाकर पुलिस मौके पहुंची. जिसके बाद व्यवसायी ने पुलिस को लिखित शिकायत दे दी है. उसने बताया कि हमेशा वह तगादा कर बाइक से लौटता था.पहली बार ऐसी घटना उसके साथ हुआ है.

Share.
Exit mobile version