धनबाद: कतरास के प्रसिद्ध डॉक्टर उमाशंकर सिंह और जेएमएम नेता में विवाद के बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई है. जिसमें 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. घटना के विरोध में जेएमम नेता कारू यादव के समर्थकों ने सड़क पर बैठकर यातायात को बाधित कर दिया है. तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए बाघमारा डीएसपी समेत आधा दर्जन थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराने में जुटी है.

दरअसल विवाद की शुरुआत उस समय हुई जब जेएमएम नेता अपने परिजन का इलाज कराने के लिए निचितपुर क्लिनिक पहुंचे. इसी दौरान डॉक्टर उमाशंकर सिंह और जेएमएम नेता में बहसबाजी शुरू हो गई जो धीरे-धीरे मारपीट में तब्दील हो गई. दोनों ओर से जमकर हाथापाई के बाद जेएमएम नेता ने डॉक्टर उमाशंकर सिंह पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया और कहा कि डॉक्टर और उनके स्टाफ ने उनके साथ मारपीट की है. डॉक्टर उमाशंकर सिंह ने आरोपों को नकारते हुए जेएमएम नेता पर ही अस्पताल कर्मियों के साथ मारपीट का आरोप लगाया है. डॉक्टर के मुताबिक इलाज में कोई लापरवाही नहीं बरती गई है.

मारपीट में घायल हुए कई लोग

दोनों पक्षों के बीच मारपीट में जहां कई लोग घायल हो गए हैं. वहीं घटना के बाद पूरे इलाके में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. जिसे देखते हुए इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है.

Share.
Exit mobile version