सहरसा : बिहार के सहरसा जिले में रास्ते को लेकर छिड़े विवाद ने हिंसक रूप ले लिया, जिसमें 67 वर्षीय जवाहर पासवान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक उधोग विभाग के पूर्व महाप्रबंधक थे, और इस घटना ने उनके परिवार में कोहराम मचा दिया है. यह घटना बैजनाथपुर थाना क्षेत्र के खजुरी गांव में गुरुवार सुबह हुई.

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार, जवाहर पासवान और रमेश पासवान के बीच रास्ते को लेकर कहासुनी हुई, जो बाद में मारपीट में बदल गई. विवाद उस समय गंभीर हुआ जब जवाहर पासवान गिरकर बेहोश हो गए. मारपीट में गभीर रूप से घायल जवाहर पासवान को परिजनों ने आनन-फानन में सहरसा सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

परिवार ने पड़ोसियों पर लगाए आरोप

मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि रमेश पासवान और उनके दोनों पुत्रों ने मिलकर इस मारपीट को अंजाम दिया. यह विवाद तब शुरू हुआ जब जवाहर ने रमेश को अपने दरवाजे से होकर आने-जाने से मना किया, क्योंकि उन्होंने कुछ निर्माण कार्य करवाया था. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है और एफएसएल की टीम भी कार्रवाई में जुटी है. समाचार लिखे जाने तक पीड़ित पक्ष द्वारा पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई थी.

पत्नी लड़ चुकी हैं मुखिया का चुनाव

जवाहर पासवान की पत्नी, फुल कुमारी देवी, खजुरी पंचायत से मुखिया पद के लिए चुनाव लड़ चुकी हैं. उनके दो पुत्र मेडिकल की पढ़ाई कर रहे हैं, जबकि एक पुत्र इंजीनियरिंग की पढ़ाई के बाद अपने पेट्रोल पंप की देखभाल करता है. इस मामले में आगे की कार्रवाई और जांच जारी है.

Also Read: मानसून की विदाई के साथ ठंड ने दी दस्तक, सुबह-शाम गिरने लगा तापमान

Share.
Exit mobile version