रांची : डेढ़ माह पूर्व नंबर प्लेट मिस्त्री आफताब को अगवा कर हत्या मामले में नया मोड़ आया हैं. रांची पुलिस अब डीएनए जांच कराने की तैयारी कर रही है. इसके लिए प्रक्रिया पूरी की जा रही है. बुधवार को लोअर बाजार पुलिस डीएनए जांच सैंपल भेजने के लिए कोर्ट मे आवेदन देगी. रांची पुलिस जल्द डीएनए जांच के लिए सैंपल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा. इधर, सिटी एसपी राजकुमार मेहता ने कहा कि पुलिस आफताब के सैंपल का डीएनए जांच करायेगी. इससे आफताब के होने का पूरा पुख्ता सबूत पुलिस को मिल जायेगा. आरोपियों को इस मामले में पुलिस आजीवन सजा दिलाने के प्रयास में हैं.

पिठोरिया घाटी से रांची पुलिस ने बरामद किया कंकाल

रांची पुलिस ने डेढ़ माह पूर्व अपहरण कांड का खुलासा करते हुए पिठोरिया घाटी में जंगल से मृतक आफताब का जला कंकाल बरामद किया है. इसका खुलासा उस वक्त हुआ जब लोअर बाजार पुलिस आरोपियों को पूछताछ के लिए रिमांड पर जेल से थाना लायीं थी. इस घटना को अंजाम बंटी यादव, कामरान जाफरी उर्फ युसूफ, सद्दाम विशाल उर्फ गुल्ली ने दिया था.

पैसों के विवाद में हुई थी आफताब की हत्या

पुलिस पूछताछ में बंटी, सद्दाम ने बताया कि बाइक चोरी गिरोह के लिए आफताब भी काम कर रहा था. दो-तीन गाड़ी की बिक्री के बाद पैसों को लेकर विवाद हुआ था. कई बार पैसों की मांग होने के बाद भी मृतक आफताब टाल-मटोल कर रहा था. इसके बाद गिरोह के बाकि सदस्यों ने मिलकर हत्या कर सूटकेश में बंद कर जंगल में फेंककर जला दिया था.

इसे भी पढ़ें: 39 बीडीओ का हुआ तबादला, देखें लिस्ट

 

Share.
Exit mobile version