Joharlive Team

रांची। राजधानी के बरियातू थाना क्षेत्र स्थित आशा श्री गार्डन में रहने वाले आईआईटियन शिक्षक पीयूषकांत सिंह पिछले 2 दिनों से गायब है। बुधवार की शाम में कृष्ण मंदिर जाने के लिए वो निकले थे तब से अपने घर नहीं लौटे हैं। परिजनों ने मामले को लेकर बरियातू थाना में गुरुवार को गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया है।

शिक्षक की मां आशा सिंह ने बताया कि पीयूषकांत घर से पैदल मंदिर जाने की बात कहकर शाम के समय निकले थे और हर दिन मंदिर जरूर जाते थे। बुधवार की शाम भी वह मंदिर ही गए हुए थे लेकिन उसके बाद घर लौट कर नहीं आये। आसपास के लोग और उनके दोस्तों के बीच खोजबीन की गई लेकिन पता नहीं चला। दूसरी तरफ बरियातू पुलिस भी शिक्षक की तलाश में जुटी हुई है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज में शिक्षक को ओरमांझी वाले रास्ते में जाते हुए देखा गया है, जिसके बाद पुलिस लगातार उस इलाके में उनकी तलाश कर रही है।

पीयूषकांत सिंह रांची के प्लाजा चौक के पास आईआईटी कोचिंग चलाते हैं. वह फिजिक्स के शिक्षक हैं, जबकि पीयूष कांत की मां आशा सिंह रांची की जानी-मानी महिला चिकित्सक हैं। पीयूषकांत के पिता झारखंड सरकार में चीफ इंजीनियर थे. कुछ दिन पहले ही उनका देहांत हुआ है।

IIT की तैयारी करवाने वाले टीचर पीयूष कांत सिंह रांची के मोरहाबादी इलाके से लापता हैं. अंतिम बार इन्हें 04 फरवरी को सीसीटीवी में रामगढ़ और हजारीबाग जिले के बरही इलाके में पैदल चलते देखा गया है। इनकी सूचना देने वाले को 50 हजार रुपये नगद इनाम देने की घोषणा परिजनों ने की है। इन नंबरों पर सूचना दी जा सकती है- 9335220853, 9686552619।

Share.
Exit mobile version