JoharLive Team

रांची। राजधानी में अवैध तरीके से नशा का कारोबार कर रहे लोगों के खिलाफ रांची पुलिस लगातार अभियान चला रही है। बुधवार को सुखदेवनगर पुलिस की टीम ने अवैध नशा कारोबारियों के खिलाफ अभियान चलाकर भारी मात्रा में कॉरेक्स(नशा पदार्थ) बरामद की। रातू रोड में अमरुद बगान से पुलिस टीम को यह उपलब्धि मिली है। एसएसपी अनीश गुप्ता के निर्देश पर कोतवाली डीएसपी अजीत कुमार विमल के नेतृत्व में सुखदेवनगर इंस्पेक्टर संजय कुमार समेत पूरी टीम ने छापेमारी की। हालांकि, इस कारोबार से जुड़ा आरोपी मेडिकल दुकानदार पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए संभावति ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। पुलिस ने कॉरेक्स को जब्त कर थाना ले आया है।

ज्यादा पैसा कमाने के चक्कर में करता था कारोबार

पुलिस जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि दवा कारोबारी का रातू रोड में दुकान है। ज्यादा पैसा कमाने के चक्कर में अवैध तरीके से कॉरेक्स सप्लाई करने लगा। मार्केट मूल्य से दस गुणा दाम में कॉरेक्स बेचता था। हालांकि, पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद पूरा खुलासा हो जायेगा।

नशेडि़यों का लगा रहता है दवा दुकान में जमावड़ा

रातू रोड में जिस जगह पर दवा कारोबारी का दुकान है। उसके आसपास कई अच्छे दुकानदार भी अपना कारोबार करते है। दवा दुकान पर सुबह से रात तक असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता था। इस तरह के लोगों से स्थानीय लोग परेशान हो चुके थे। इसके बाद रांची पुलिस को सूचना दिए और फिर पुलिस ने कार्रवाई की।

Share.
Exit mobile version