रांची। स्वतंत्रता दिवस को लेकर रांची पुलिस अलर्ट पर है। राजधानी के हर थाना क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। होटल से लेकर चौक-चौराहों पर एसएसपी किशोर कौशल के निर्देश चेकिंग चल रहा है।सिटी एसपी सुभांशु जैन के नेतृत्व में कई थाना क्षेत्रों में सघन जांच और अड्डाबाजी कर रहे लोगों के खिलाफ भी अभियान चलाया गया। शहर में जहां अड्डेबाजी करने की सूचना मिल रही है, पुलिस वहां छापेमारी कर रही है। इस दौरान अड्डेबाजी कर रहे लोगों को खदेड़ा जा रहा है। जबकि कुछ युवक नशे में भी मिले, जिन्हें पकड़कर थाना लाया गया है।


कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोए के नेतृत्व में कोतवाली, डेली मार्केट थाना पुलिस ने अभियान चलाया। साथ ही सिटी डीएसपी दीपक कुमार के नेतृत्व में लालपुर थाना और मोरहाबादी टीओपी पुलिस ने मोरहाबादी मैदान में अड्डेबाजी कर रहे लोगों को खदेड़ा। मौके पर दुकानदारों को वेबजह दुकान के पास अड्डेबाजी कराने पर चेतावनी दी। इसके अलावा हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा ने अरगोड़ा, धुर्वा, बिरसा चौक सहित कई इलाकों में जांच अभियान चलाया। बिरसा चौक के पास अड्डेबाजी कर रहे लोगों को भगाया गया। हटिया स्टेशन रोड में भी जांच अभियान चलाया जा रहा है।

इसके अलावा लोअर बाजार थाना क्षेत्र स्थित कांटा टोली के होटल, चुटिया होटल में भी जांच किया जा रहा है। इधर, चौक चौराहा में पीसीआर और पुलिसकर्मी वाहन चेकिंग भी कर रहे हैं।

Share.
Exit mobile version