Joharlive Team

रांचीः नामकुम पुलिस ने फरार चल रहे अवैध शराब कारोबारी व चुटिया निवासी गुड्डू साहू को पकड़कर उत्पाद विभाग को सौंप दिया है। थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि आरोपी गुड्डू पर उत्पाद अधिनियम के तहत कई मामले दर्ज हैं। आरोपी काफी दिनों से फरार चल रहा था। वर्तमान में भी आरोपी अवैध शराब के सप्लाई का काम कर रहा था। लॉकडाउन के समय शराब कारोबारियों की सक्रियता बढ़ गई थी, जिसमें गुड्डू सक्रिय रूप से लॉकडाउन में काम कर रहा था।

अवैध रूप से शराब का कारोबार पिछले कई महीनों से सक्रिय रूप से चलाने वाले गुड्डू साहू पर उत्पाद विभाग अधिनियम के कई मामले भी दर्ज हैं जिसमें नामकुम पुलिस और चुटिया पुलिस बेसब्री से खोज रही थी। रात में उसकी गिरफ्तारी हुई है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी को सुबह कोरोना टेस्ट के लिए रिम्स भेजा गया है।

नामकुम थाना प्रभारी ने बताया कि कई दिनों से गुड्डू साहू की पुलिस को तलाश थी। इन दिनों अवैध रूप से शराब कारोबारियों पर पुलिस का शिकंजा धीरे-धीरे कड़ा होता जा रहा है। कांके, पिठोरिया, नामकुम, रामगढ़ सहित कई जगहों पर अवैध रूप से शराब का कारोबार चलाने वाले लोगों को चिन्हित कर पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ गति तेज कर दी है। ऐसे में दो नंबर की शराब बाजार में नहीं दिखे इसके लिए भी पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम जगह-जगह पर छापेमारी कर रही है।

Share.
Exit mobile version