Joharlive Team

  • एसपी ने क्राइम मीटिंग में कोयला चोरों पर नकेल कसने का दिया निर्देश

रामगढ़ l  जिले में चोरी और डकैती के सभी कांडों का उद्भेदन तत्काल होना चाहिए। जिले में बाइक पर सवार  लोगों को लूट रहे हैं। यहां तक की दुकानों का शटर तोड़कर लाखों की संपत्ति चोरी कर ले रहे हैं। एक चिकित्सक के घर पर 5 लोगों ने डाका डाला। इन सभी मामलों में साइबर सेल भी बेहतर तरीके से पुलिस का सहयोग करे। यह बातें शुक्रवार को  एसपी प्रभात कुमार ने अपराध समीक्षा बैठक में कही। अपने कार्यालय में उन्होंने रामगढ़ थाना प्रभारी विपिन कुमार को विशेष तौर पर शहर में निगरानी करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि शहर में जिस तरह से घटना हुई है उसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

एसपी ने कुजू और रजरप्पा थाना प्रभारी को कोयला चोरों पर नकेल कसने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि गोला, भदानीनगर, बरकाकाना, भुरकुंडा और पतरातू थाना क्षेत्र में भी कोयला चोरों के द्वारा अवैध तरीके से तस्करी की जा रही है। उन सभी पर नकेल कसना थाना प्रभारी का काम है। इसके अलावा अवैध तरीके से बालू और पत्थर की माइनिंग कर रहे लोगों पर भी कार्रवाई करने का निर्देश एसपी ने दिया है।

एसपी ने कहा कि कई थाना क्षेत्रों में लंबित मामलों का निष्पादन नहीं हो पा रहा है। कुछ थाना प्रभारी बेहतर तरीके से कार्य कर रहे हैं। जिसमें रामगढ़ और गोला थाना शामिल है। अन्य थाना प्रभारियों को मामलों का निष्पादन शीघ्र करने का भी निर्देश दिया गया है। बैठक में  एसडीपीओ अनुज उरांव, पतरातू एसडीपीओ प्रकाश चंद्र महतो, रामगढ़ थाना प्रभारी विपिन कुमार, मांडू सर्किल इंस्पेक्टर केशव कुमार, पतरातू सर्किल इंस्पेक्टर विद्यासागर, रजरप्पा थाना प्रभारी विनोद कुमार मुर्मू सहित सभी थानों के प्रभारी और साइबर सेल के प्रभारी मौजूद थे।

Share.
Exit mobile version