Joharlive Team
रांची। राज्यसभा सांसद समीर उरांव की गाड़ी पर पत्थरबाजी मामले में रांची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आधा दर्जन लोगों को हिरासत मेें लिया है। पुलिस ने गढ़गांव में रहने वाले नाबालिग को पूछताछ के लिए रखा है। घटना के बाद सोमवार देर रात ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी कर पकड़ा है। हालांकि, पूछताछ में इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि पकड़े गए नाबालिगों ने पत्थरबाजी की घटना को अंजाम दिया है। इधर, ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर ने कहा कि पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है। पत्थरबाजी की घटना में शामिल किसी भी आरोपियों को बख्शा नहीं जायेगा।

पूर्व में भी तीन बार अंधेरे में हो चुकी है पत्थरबाजी

ग्रामीणों की मानें, तो पिछले एक माह के अंदर अब तक तीन बार पत्थरबाजी की घटना घटित हो चुकी है। पूर्व में पेट्रोल पंप के मालिक और एक अज्ञात वाहन को निशाना बनाया गया था। हालांकि, मामले को थाना तक सूचना नहीं दिया गया था। जब राज्यसभा सांसद की गाड़ी पर पत्थरबाजी की घटना को अंजाम दिया गया, तो पूरा मामला सामने आया है।

क्या है मामला

राज्यसभा सांसद समीर उरांव की गाड़ी पर सोमवार की रात 8.30 बजे पत्थरबाजी की गयी थी। घटना को अंजाम उस वक्त दिया गया था जब गुमला के सिसई से भाजपा की सदस्यता अभियान में शामिल होकर रांची लौट रहे थे। एनएच-23 पर इटकी थाना क्षेत्र के गढ़गांव से जैसे ही उनकी स्कॉर्पियो गुजर रही थी, उसी वक्त किसी ने गाड़ी पर पत्थर फेंका था। अचानक हुई इस घटना से सांसद के अलावा गाड़ी में मौजूद अन्य लोगों को एक पल के लिए लगा कि किसी ने वाहन पर फायरिंग की। चालक वहां पर वाहन रोकने की जगह तेजी से चलाता हुआ आगे जाकर सिंह पेट्रोल पंप पर रोका था। इसके बाद वहां से सांसद ने मामले की जानकारी रांची पुलिस को दी थी। इस मामल में सांसद की ओर से लिखित शिकायत भी इटकी थाना में दर्ज करायी गयी थी।

Share.
Exit mobile version