Joharlive Team

रांची: राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी के उम्मीदवार और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने शुक्रवार को झारखंड विधानसभा सचिवालय में अपना नामांकन दाखिल किया. इस मौके पर उनके साथ केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास, प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह समेत बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री सांसद अरुण सिंह मौजूद थे.
नॉमिनेशन फाइल करने के बाद दीपक प्रकाश ने कहा कि बीजेपी एक ऐसा दल है जो एक सामान्य कार्यकर्ता को भी आगे बढ़ने का मौका देता है. उन्होंने इसके लिए संगठन का धन्यवाद किया. राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने कहा कि पार्टी दीपक प्रकाश की जीत के प्रति पूरी तरह आश्वस्त है.
महामंत्री ने कहा कि हॉर्स ट्रेडिंग को बढ़ावा देने के लिए कांग्रेस ने भी एक कैंडिडेट की घोषणा की है, जबकि भाजपा के पास 26 विधायक हैं और कांग्रेस के पास सिर्फ 18 विधायक हैं और दावा करते हुए कहा कि एलायंस पार्टियों का भी बीजेपी को सहयोग मिलेगा. इसके अलावा कुछ निर्दलीय विधायक बीजेपी के उम्मीदवार के समर्थन में हैं.
मौके पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि दीपक प्रकाश जमीनी स्तर के कार्यकर्ता हैं. यही वजह है कि पार्टी ने उन्हें राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया है. उन्होंने दीपक प्रकाश की जीत का दावा करते हुए कहा कि पार्टी उम्मीदवार की जीत 200 प्रतिशत तय है.

Share.
Exit mobile version