गाजियाबाद: इंडिया ब्लॉक पर कटाक्ष करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को कहा कि गठबंधन लोकसभा चुनावों में एनडीए या बीजेपी का मुकाबला नहीं कर सकता क्योंकि “देश की जनता मोये मोये कर देगी”. गाजियाबाद में सात चरण के आम चुनावों के लिए मौजूदा विधायक और भाजपा उम्मीदवार अतुल गर्ग के पक्ष में प्रचार करते हुए सिंह ने कहा कि विपक्षी गुट लोकसभा चुनावों में एनडीए का मुकाबला करने के लिए संघर्ष करेगा.

रक्षा मंत्री ने कहा कि भाजपा से लड़ने और उसे हराने के लिए कई विपक्षी दल एक साथ आए. हालांकि आप सभी देख सकते हैं कि यह कुछ स्वार्थी विपक्षी नेताओं की सुविधा का गठबंधन है. हालांकि, वे एनडीए का सामना भी नहीं कर सकते, भले ही वे एकजुट. इस देश की जनता इसका भी मोये मोये कर देगी.

युद्धग्रस्त यूक्रेन में फंसे और परेशान मूल निवासियों के साहसी बचाव और स्वदेश वापसी का आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के नेताओं और रूस और अमेरिका के नेताओं से बात करने के बाद 22,500 फंसे हुए भारतीय छात्रों की वापसी की सुविधा प्रदान की. उन्होंने कहा कि विश्व का कोई अन्य नेता यह उपलब्धि हासिल नहीं कर सकता था.

ये भी पढ़ें: अगर प्रदीप यादव चुनावी मैदान में आते हैं तो मैं खुद के लिए प्रचार नहीं करूंगा: निशिकांत दुबे

Share.
Exit mobile version