जयपुर : राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली की कार दौसा में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में जूली का बायां हाथ फ्रैक्चर हो गया है. बताया जा रहा है कि हादसा नीलगाय की वजह से हुआ. हादसे के बाद नेता जूली को जिला अस्पताल ले जाया गया.

मीडिया से बातचीत में टीकाराम जूली ने अपने ठीक होने की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि आप सबकी दुआओं का असर है कि हादसे के बाद भी मैं ठीक हूं. टीकाराम जूली ने बताया कि हादसा दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे के भांडारेज इंटरचेंज कट से पांच किलोमीटर पहले हुआ. उन्होंने बताया कि कार के सामने अचानक एक नीलगाय आ गई. इससे पहले कि वह कुछ समझ पाते, कार गाय से टकरा गई.

टीकाराम ने बताया कि हादसे के तुरंत बाद कार के एयरबैग खुल गए, जिससे ज्यादा चोट नहीं आई. कार में चार लोग सवार थे, सभी सुरक्षित हैं. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने टीकाराम जूली को दौसा के रामकरण जोशी अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने उनके हाथ पर प्लास्टर चढ़ाया. इसके बाद उन्हें जयपुर भेज दिया गया. टीकाराम जूली की दुर्घटना की खबर मिलते ही दौसा जिला कलेक्टर देवेंद्र कुमार, पुलिस उपाधीक्षक रवि शर्मा सहित जिला प्रशासन अस्पताल में एकत्रित हो गया.

 

Share.
Exit mobile version