देवघर: भाजपा की परिवर्तन यात्रा के तहत शनिवार को केकेएन स्टेडियम में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने एक भव्य जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि इस यात्रा का उद्देश्य स्थानीय लोगों को रोजगार और सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाना है. उन्होंने झामुमो, कांग्रेस और राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि ये पार्टियां आदिवासियों को बहका रही हैं और राज्य सरकार के घोषणा पत्र में किए गए वादों का पालन नहीं कर रही हैं. उन्होंने नरेंद्र मोदी सरकार की योजनाओं जैसे किसान सम्मान निधि का उल्लेख करते हुए कहा कि भाजपा परिवारवाद और वंशवाद के खिलाफ है.

परिवर्तन की आ रही सुनामी

वहीं राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि झारखंड में परिवर्तन की सुनामी आ रही है और हेमंत सरकार का अंत निकट है. उन्होंने सरकार पर भ्रष्टाचार और बेरोजगारी का आरोप लगाते हुए विकास विरोधी सरकार को हटाने की बात कही. जबकि गोड्डा विधायक अमित मंडल ने राज्य सरकार की वादाखिलाफी की आलोचना की और मंइयां सम्मान योजना को “लॉलीपॉप” करार दिया. वहीं देवघर विधायक नारायण दास ने कहा कि हेमंत सरकार ने पिछले पांच साल में जनता को ठगने का काम किया है.

सभा में ये रहे मौजूद

सभा में भाजपा के कई नेता मौजूद रहे. जिनमें देवघर विधानसभा प्रभारी अशोक, भाजपा जिलाध्यक्ष सचिन रवानी और महिला जिलाध्यक्ष रूपा केसरी शामिल थी. सभा में भाजपा के संकल्प और योजनाओं को जनता के बीच पहुंचाने पर जोर दिया गया.

Share.
Exit mobile version