Joharlive Team

लातेहार। जिले में शुक्रवार रात मानवता को शर्मसार करने वाली घटना घटी है. एक युवक ने सदर अस्पताल परिसर में ही एक विक्षिप्त महिला से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और पूछताछ की।

दरअसल, लातेहार सदर अस्पताल परिसर में एक विक्षिप्त महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आने पर परिसर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हड़कंप मचा है। घटना की जानकारी होने के बाद अस्पताल प्रबंधन भी सक्रिय हुआ. इधर आरोपी युवक फरार है। हालांकि अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में आरोपी युवक की तस्वीर आ गई है। पुलिस के अधिकारी सदर अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रहे हैं। पुलिस का कहना है कि पूरी मामले की जांच के बाद ही स्पष्ट रूप से कुछ कहा जा सकेगा। उधर महिला का मेडिकल चेकअप भी कराया जा रहा है।

लातेहार में पूर्व में भी इस प्रकार की वारदात घट चुकी हैं. लगभग 5 साल पहले भी लातेहार में एक विक्षिप्त महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था। जिसके बाद महिला गर्भवती हो गई थी। परंतु आज तक उस अपराधी तक पुलिस नहीं पहुंच पाई।

इधर इस संबंध में पूछने पर सिविल सर्जन डॉक्टर संतोष कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि मामले की जानकारी उन्हें हुई है. महिला की मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है। जरूरत पड़ने पर उसे रिम्स भी भेजा जाएगा। इधर इस वारदात से अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं।

Share.
Exit mobile version