Joharlive Team

जमशेदपुर। जुगसलाई थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरानी बस्ती स्थित खडगेश्वर धाम के पास नए टीओपी भवन का उद्घाटन जिला के वरीय पुलिस अधीक्षक और सीटी एसपी ने किया। इस दौरान डीएसपी समेत कई पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

ता दें कि सरायकेला खरसावां और पूर्वी सिंहभूम जिला के बॉर्डर इलाके में बने इस टीओपी में कुल 15 की संख्या में पुलिस बल तैनात रहेंगे। दरअसल, खडगेश्वर धाम के आस-पास वाले इलाके में नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है और आए दिन आपराधिक घटनाएं भी घटती रही हैं जिसे देखते हुए पुरानी बस्ती मुख्य सड़क पर पुराने टीओपी को इस नए टीओपी में लाया गया है।

पुलिस टीओपी के नए भवन के शिलापट्ट के आवरण करने के बाद एसएसपी समेत मौजूद सभी पुलिस अधिकारियों ने टीओपी परिसर में वृक्षारोपण किया है। जानकारी देते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक डॉ. एम तमिल वाणन ने बताया कि सभी पुलिस अधिकारी समयानुसार ड्यूटी करेंगे। दो जिला के बॉर्डर इलाके में इस टीओपी के होने से एक जिला से दुसरे जिला में आने-जाने वाले अपराधियों पर नजर बनी रहेगी। इसके साथ ही इस क्षेत्र में लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगेगा। क्षेत्र की जनता को पुलिस से सुरक्षा मिलेगी।

Share.
Exit mobile version