केरल : केरल के स्थानीय भाजपा नेता और उनके साथी के पॉल्ट्री फार्म पर पुलिस ने छापेमारी की है. एक गोदाम के अंदर एक छिपे हुए कमरे में रखी 14,000 से अधिक बोतल अवैध विदेशी शराब और 2,400 लीटर से अधिक स्प्रिट जब्त करने के बाद गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार, पुलिस को इस मामले की सूचना मिल रही थी. केरल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए स्थानीय भाजपा नेता और पूर्व पंचायत सदस्य 50 वर्षीय लालू और उसके साथी इडुक्की के रहने वाले 52 वर्षीय लॉरेंस को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि मौके से अवैध शराब मिली है. इसी के साथ स्प्रिट भी बरामद हुआ है. भाजपा नेता का ये मुर्गी फार्म कोडकारा के पास वेल्लानचिरा में है. जहां गोदाम के अंदर एक गुप्त कमरे से शराब बरामद की गई है. पुलिस ने कहा कि ये छापेमारी चलाक्कुडी और इरिनजालाकुडा के नेतृत्व में की गई.

अन्य आरोपियों का पता लगाने में जुटी पुलिस

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि छापेमारी के तहत हमने खेत में बने गोदाम से शराब और स्प्रिट बरामद की है. खेत में कोई बॉटलिंग यूनिट नहीं थी. इस मामले में अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है. पुलिस का कहना है कि ऐसा लगता है कि यहां से स्प्रिट का परिवहन किया जा रहा था. लेकिन अभी तक आईएमएफएल स्टिकर के साथ शराब की 14,000 बोतलों के सोर्स का पता नहीं लग सका है.

इसे भी पढ़ें: जनवरी 2024 में 16 दिनों तक बैंक रहेंगे बंद, निपटा लें अपने जरूरी काम

 

Share.
Exit mobile version